एक बेहतरीन एन्‍ड्राइड एप्‍लीकेशन, जो आपके मोबाइल को दे क्‍लाउड प्रोटेक्‍शन

अगर बहुत अपने Android के लिये एन्‍टीवायरस की तलाश कर रहें है, तो Lookout बेहतरीन एन्‍टीवायरस साबित हो सकता है, यह बिलकुल निशुल्‍क है और यह आपके मोबाइल स्‍मार्ट प्रोटेक्‍ट भी करता है आइये जानते हैं इसकी खूबियों के बारे में कि यह किसी तरह आपके फोन को सुरक्षित रखता है –
Lookout आपके फोन के बैकड्राउन्‍ड में चलने वाली सभी एप्‍लीकेशन पर नजर रखता है और किसी भी प्रकार के वायरस की सम्‍भावना होने पर उसे तुरंत डिलीट कर देता है। 
Lookout आपके द्वारा डाउनलोड किये जाने वाले, ब्‍लूटूथ से रिसीव किये जाने वाले डाटा पर भी नजर रखता है तथा डाउनलोडिंग के साथ-साथ स्‍कैन भी करता रहता है। आपके फोन का क्‍लाउडली बैकअप तैयार कर लेता है, जिससे आपके फोन के टूट जाने या खराब होने की स्थिति में आपके सभी सम्‍पर्क, फोटो, वीडियो अथवा अन्‍य डाटा खराब नहीं होता और आप उसे आसानी से पा सकते हैं। 
फोन के खो जाने पर आप इन्‍टरनेट द्वारा अपने फोन की लोकेशन गूगल मैप द्वारा पता लगा सकते हैं और अनजान व्‍यक्ति तक पहॅुचने से पहले उसे ढॅूढ सकते हैं। अगर कोई व्‍यक्ति जबरस्‍ती आपके फोन को खोलने की कोशिश करता है तो Lookout उसकी फोटो खींच कर आपके मेल आईडी पर तुरंत भेज देगा और आपके फोन को तुरंत लॉक कर देगा। 
इसके अलावा Lookout में और भी बहुत खूबियॉ हैं, Lookout  को गूगल प्‍ले से  से डाउनलोड कर सकते हैं। 
best antivirus for android, Best Free Antivirus App for Android, Top Android Security and Antivirus Apps, best antivirus cloud based, Cloud Based antivirus, Best Cloud Antivirus Services

Leave a Comment

Close Subscribe Card