[Top 5 best racing games for Android phones] टॉप 5 बेहतरीन रेसिंग गेम्‍स एंड्रॉयड फोन के लिये

एंड्रॉयड फोन पर  गेम खेलना बहुत ही अच्‍छा टाइप पास होता है और अगर यह गेम रेसिंग हो तो बात ही क्‍या, ऐसे कुछ खास और बढिया गेम्‍स का कलैक्‍शन प्रस्‍तुत है आपके लिये जिन्‍हें आप गूगल प्‍ले स्‍टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं –
1- Angry Birds GO!
एंग्री वर्ड गेम शायद ही किसी ने नहीं खेला होगा, इसी सेशन का अगला गेम है Angry Birds GO!
इस गेम को बहुत ही रोमांचक बनाया गया है, यह एक कार रेसिंग गेम की तरह ही है, आपको एंग्री वर्ड का नया अनुभव इस गेम को खेलकर मिलेगा। 
2- Fast Racing 3D
Fast Racing 3D बहुत ही रोमांचक गेम है, इसके ग्राफिक्‍स इसको और भी शानदान बनाते हैं, गेम की स्‍पीड बहुत ही फास्‍ट है, इसे खेलकर आपको वाकई में मजा आयेगा। 
3- Racing Moto
 Racing Moto बहुत ही रोमांकच गेम है, सीधे हाइवे पर दौडती मोटर साइकिल और भरपूर ट्रैफिक, इस गेम में आप पूरी तरह से डूब जायेगें एक बार खेलना शुरू किया तो बस अन्‍त तक खेलना ही पडेगा, गेम पूरी तरह से 3D  है, और आपके किसी भी फोन पर आसानी से डाउनलोड हो जायेगा। 
4- BMX Boy
अगर आप साइकिलिंग के शौकीन है, तो यह  BMX Boy आपको बहुत रोमांचित करेगा, यह देखने में क्‍लासिक लुक देता है, ले‍किन एक बार खेलना शुरू कीजिये, एक लैप्‍स आपको बहुत अच्‍छे लगेगें। 
5- Motoboat racing:Crash
पानी के खेलों के शौकीनों के लिये Motoboat racing:Crash गेम बहुत अच्‍छा है, इस गेम में एक नदी जो शहर के बीच से बहती हुए पहाडो तक जाती है, उसमें आपको रेस करना है।

Leave a Comment

Close Subscribe Card