16 मेगा पिक्‍सल वाला माइक्रोमैक्स कैनवास नाइट

माइक्रोमैक्‍स ने भारतीय बाजार में अपना नया फोन माइक्रोमैक्स कैनवास नाइट उतारा है, माइक्रोमैक्स कैनवास सीरीज बहुत ही हिट रही है, आइये जानते हैं इसकी Technical specifications के बारे में 









Text Block with Bulb and Link


💡
क्या आप जानते हैं?


इसकी सबसे बडी खासियत जिससे यह चर्चा में है वह है इसका प्रोसेसर, इसमें पहली बार Tru Octa-Core processor यानी 8 कोर वाला प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है, जिससे इसकी क्षमता अन्‍य स्‍मार्ट फोन के मुकाबले कही अधिक बढ  जाती है, जिससे फोन किसी भी एप्‍लीकेशन व गेम को बडी ही आसानी से चलायेगा ही नहीं दौडायेगा भी।

इसकी दूसरी खासियत है इसका 16 मेगापिक्‍सल कैमरा जो केवल Say Cheese! करने भर से ही आपका फोटो खींच लेगा और इसका front camera भी कुछ कम नहीं है, 16 मेगापिक्‍सल की क्षमता वाला कैमरा इस फोन का और भी खास बना देता है, साथ ही इन सभी फोटो और वीडियो को सुरक्षित रखने के लिये 32 GB का इन्‍टरनल स्‍पेस भी दिया गया है।
 
अब बात करते है डिस्‍प्‍ले की इसमें  5″ इंच का 1920×1080 Full HD IPS डिस्‍प्‍ले दिया गया है, जिसमें 443 (PPI )पिक्सल प्रति इंच का रेजोल्यूशन है जो नेक्सस 7 के मुकाबले कही ज्‍यादा है।

म्‍यूजिक सुनने वालों के लिये कैनवास नाइट में Yamaha Amplifier दिया गया है, जो इसकी साउण्‍ड को लाउड और क्लियर बनाना है।

ऑपरेटिंग सिस्‍टम सजा है गूगल के नये Android 4.2.2 Jellybean के साथ, जो फोन के सभी फीचर्स को और भी ज्‍यादा शानदार बनाता है। सभी एप्‍लीकेशन को अपडेट करने की भी सुविधा दी गयी है।

अब बात करते है Price  की इस सब खूबियों के साथ यह फोन केवल 19999 में उपलब्‍ध है, इसको तीन रंगों ब्‍लैक गोल्‍ड, व्‍हाइट गोल्‍ड और फुल ब्‍लैक में लॉच किया गया है। यदि आप चाहें तो माइक्रोमैक्स की साइट से इसे खरीद सकते हैं।

—-****—-
अगर आप इसी प्रकार के लेख अपने ईमेल पर फ्री में पाना चाहते हैं,
  1. स्‍मार्ट फोन पर  My Big Guide के लेखों को पढने के लिये डाउनलोड करें – My Big Guide android App 
  2. माई बिग गाइड के सदस्‍य बनें –  सदस्‍यता कैसे लेनी है  जानने लिये यहॉ क्लिक कीजिये 
  3. आप हमसे इन सोशल नेटवर्किग वेवसाइट फेसबुकटिटवरगूगल + लिंक्‍डइनRSS पर भी जुड सकते हैं

Leave a Comment

Close Subscribe Card