आज मैं आपको ऐसी साइट के बारे में जानकारी देने जा रहा हॅू, जिस पर एकाउन्‍ट बनाने के बाद आप अपने किसी भी कम्‍पनी के सर्विस प्रोवाइडर, जैसे एयरटेल, बीएसएनएल, आईडिया, एयरसेल आदि के नम्‍बरों को आसानी से Free Recharge कर सकते हो।

इस Site पर जाकर आपको अपनी कुछ जानकारी देकर अपना account बनाना होगा।  account बनाने के बाद आप इस साइट से 7 तरीके से मोबाइल रीचार्ज करने के लिये रूपये कमा सकते हैं। 




पहला तरीका - इस साइट में रजिस्‍टर एण्‍ड इन्‍टैन्‍ट रीचार्ज का आप्‍शन हैं, जहॉ आप खुद को रजिस्‍टर कराने पर आपके एकाउन्‍ट में 2 रूपये तुरंत एड हो जाते हैं।





दूसरा तरीका - इस साइट पर प्‍ले क्विज एण्‍ड विन रीचार्ज का आप्‍शन दिया गया है, इस पर क्लिक करने पर आपके सामने एक बहुत आसान सा क्विज आयेगा, जिसके सवालों के जबाब देने पर आपके एकाउन्‍ड में 10 पैसे प्रत्‍येक सही जबाब के लिये जुडते जायेगें। इस क्विज को एक दिन में एक बार खेला जा सकता है। 


तीसरा तरीका - इस साइट पर प्रमोट वाया ईमेल एण्‍ड अर्न रीचार्ज का आप्‍शन दिया गया है, इसमें आपको सब इतना करना है कि अपने जीमेल और याहू मेल के दोस्‍तो को मेल करना है, जिसके लिये आपको 1 पैसा प्रति 2 ईमेल के हिसाब से दिया जायेगा।




चौथा तरीका - अगर आपका फेसबुक एकाउन्‍ट है,  और आपके बहुत सारे दोस्‍त है तो  अपने दोस्‍तो को इस साइट पर दिये गये इस बटन पर क्लिक कर दिये गये एड को फेसबुक पर शेयर करें, शेयर करने पर एड आपके फेसबुक एकाउन्‍ट पर दिखाया जायेगा, दिखाये गये एड पर आपके दोस्‍तो द्वारा की गयी प्रत्‍येक अलग या यूनिक क्लिक के लिये आपको 20 पैसे से लेकर 1 रूपये तक का भुगतान किया जायेगा। 

पॉचवा तरीका - अगर आपके पास जीमेल एकाउन्‍ट है, तो इस साइट के माध्‍यम से जीमेल एकाउन्‍ट पर दिन में एक बार लोगइन करने से आपके एकाउन्‍ट में 25 पैसे एड कर दिये जायेगें। आज हर रोज दिन में एक बार 25 पैसे कमा सकते हो। 




छटवॉ तरीका - अगर आपके पास याहू एकाउन्‍ट है, तो इस साइट के माध्‍यम से  एकाउन्‍ट पर दिन में एक बार लोगइन करने से आपके एकाउन्‍ट में 25 पैसे एड कर दिये जायेगें। आज हर रोज दिन में एक बार 25 पैसे कमा सकते हो। 




सातवॉ तरीका - किसी भी दोस्‍त को इस साइट से जोडने पर आपके account  में 1 रूपया एड हो जायेगा।  Account  में दोस्‍तों को जोडने के लिये आप Invite & Earn Free Recharge पर क्लिक कर आप अपने जीमेल, याहू, और फेसबुक मित्रों को इसके साथ जुडने के लिये Invite कर सकते हो। 

















रूपयों का हिसाब किताब आप साइट पर बने अपने account खोलकर Current balance में देख सकते हो। बेलेंस होने पर  RECHARGE NOW पर क्लिक कर अपने फोन को बडे ही आसानी से रीचार्ज किया जा सकता है। यहॉ सभी कम्‍पनियॉ के फोन नम्‍बरों को रीचार्ज करने की सुविधा दी गयी है। 


केवल विज्ञापन पढकर 4500 रूपये प्रतिदिन तक कमायें अभी क्लिक करें 

इस साइट को अभी जाइन करने के लिये नीचे दिये गये फ्री रीचार्ज पर या यहॉ पर क्लिक करें , 


loading...

हमें सोशल मीडिया पर फॉलों करें - Facebook, Twitter, Google+, Pinterest, Linkedin, Youtube
हमारा ग्रुप जॉइन करें - फेसबुक ग्रुप, गूगल ग्रुप अन्‍य FAQ पढें हमारी एड्राइड एप्‍प डाउनलोड करें

Post a Comment

Blogger
  1. acchi jankari di aapne...........
    hiteshnetandpctips.blogspot.com

    ReplyDelete
  2. ab es site me ye suvidhae nhi he

    ReplyDelete
    Replies
    1. Moti Suthar कमेन्‍ट करने के लिये आभार
      मोती जी इस साइट में पहले से अधिक सुविधायें है और यह अभी भी फ्री रीचार्ज उपलब्‍ध करा रही है, एक बार चैक करके देखें

      Delete
    2. recharge nhi ho raha .....
      n hi open kar rhi..

      Delete
  3. Very useful information. Thank you for sharing it. Thanks 99th.in

    ReplyDelete
  4. open nhi ho rahi ....
    lagta hai fake hai....

    ReplyDelete