पिछले भाग में मैं आपके लिये लाया था Mginger, Site से पैसा कमाने का तरीका जिसको आपके द्वारा बहुत पसंद किया गया। अगर आपने नहीं पढा है तो आप यहॉ क्लिक करके पढ सकते हैं। 


FREERecharge
 Email & Win

आज की Money Meking Site है way2sms, इस पर जाने के लिये चित्र पर क्लिक करें 



इस Site पर जाकर आपको अपनी कुछ जानकारी देकर अपना account बनाना होगा। account बनाने के बाद आप अपने दोस्‍तों, रिश्‍तेदारों और अन्‍य लोगों को इस साइट के माध्‍यम से फ्री एस0एस0एस0 भेज सकते हो। और साथ ही किसी भी दोस्‍त को इस साइट से जोडने पर आपके  account  में 1 रूपया एड हो जायेगा।  account  में दोस्‍तों को जोडने के लिये आप Import your contacts & Invite क्लिक कर उन्‍हें जोड सकते हो जिससे आप अपना मोबाइल रीजार्च भी करा सकते हो। रूपयों का हिसाब किताब आप साइट पर बने अपने account खोलकर Your Recharge balance में देख सकते हो। बेलेंस होने पर  RECHARGE NOW पर क्लिक कर अपने फोन को रीचार्ज किया जा सकता है। साथ ही इस साइट पर group sms और address book बनाने की सुविधा भी है, जिससे आप ऑनलाइन अपने मोबाइल नम्‍बरों को सेव भी रख सकते हो।
इस पर एक नई सुविधा Email Ads भी दी गयी जिससे आपको इस साइट पर दिये गये विज्ञापनों को ईमेल के द्वारा अपने दोस्‍तों, रिश्‍तेदारों और अन्‍य लोगों को भेजना होगा। जिसके लिये advertisers website आपको पेमेन्‍ट करेगी। एक बात और मेरे द्वारा दी गयी जानकारी के बावजूद भी एक बार खुद भी Site का विश्‍लेषण कर लें अगर सही लगे तभी आगें बढें।

आज के लिये इतना ही अगले भाग में एक और Money Meking Site की जानकारी प्रस्‍तुत की जायेगी। अगर आपको यह जानकारी अच्‍छी लगी तो क़पया अपनी टिप्‍पणी के माध्‍यम से अवगत करायें। 
हमें आपकी टिप्‍पणी की प्रतीक्षा रहेगी।  

loading...

हमें सोशल मीडिया पर फॉलों करें - Facebook, Twitter, Google+, Pinterest, Linkedin, Youtube
हमारा ग्रुप जॉइन करें - फेसबुक ग्रुप, गूगल ग्रुप अन्‍य FAQ पढें हमारी एड्राइड एप्‍प डाउनलोड करें

Post a Comment

Blogger
  1. दिलचस्प जानकारी है।

    ReplyDelete
    Replies
    1. कमेन्‍ट करने के लिये आभार

      Delete
  2. http://make-it-simply-easy-life.com/

    ReplyDelete
  3. बहुत अच्छी पोस्ट


    हमारी नयी पोस्ट पढ़ें ब्लॉग से पैसे कमायें बिना एडसेंस के

    ReplyDelete
  4. Sir aapka bahut bahut dhanyawad ki aapne hame Adobe Photoshop ka e-book diya . Mai ye janna chahta hu ki mere pass 4 pdf file hai mujhe use 1 pdf file me convert krna hai . kaise hoga plz btaiye

    ReplyDelete
    Replies
    1. Akhlak जी सबसे पहले तो माय बिग गाइड से जुडने के लिये धन्‍यवाद
      अगर अाप 4 PDF फाइलों को जोडना चाहते हैं तो आपको इसके लिये PDF Joiner की अावश्‍यकता होगी, इसका लिंक आपको हमारे ई-टूल बॉक्‍स पेज पर मिल जायेगा, यहॉ इसके अलावा ढेर सारे अौर भी ऑनलाइन टूल दिये गये हैं

      Delete
  5. abhimanya bhardwaj आप जो भी पोस्ट करते हो सभी हमारे लिए बहुत ही उपयोगी है अब तो हम आप की हर पोस्ट का इंतजार करते रहते है आप हमेशा कुछ नई जानकारी देते है आप को हमारी तरफ से हार्दिक अभिन्दन !
    आप ऑफलाइन या ऑनलाइन प्रोजेक्ट के बारे में बताए जो की पार्ट टाइम जॉब करके पैसे कमा सके - OK
    Site - कंप्यूटर एजुकेशन साईट

    ReplyDelete